Attitude Boy Status In Hindi - Latest 2020 Attitude Status

Attitude Status HindI For Boys -


आज हम इस पोस्ट मे Boys Attitude Status दे रहे हैं जो आपको बहुत पसंद आयेगे. तो चलिए start करते हैं... 

Aaj hum unique collection lekar aaye hai Attitude WhatsApp status ka. 

Kyuki aaj ke time me attitude bahut hi jaruri hai. Aap in status se apna attitude rakh sakte hai. 

Ye Attitude status for boys whatsapp par share jarur kare

मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है....

 6
अंजाम चाहे जो भी_हो, 
पर खेल तो अब बडा़ ही खेलेंगे....

 7
हम खराब लोगों में एक खूबी हैं, 
हम मुसीबत में काम आते हैं....

 8
इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ पगली‬, 
जिस पाऊडर से तू  Makeup ‪करती‬ है, 
उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है....

 9
हम बुरे ही भले अब जब अच्छे थे,
 तब कौन से मैडल मिल गए?

 10
सुन Pagli हम तुझ जैसी लड़कियों को कभी भाव नहीं देते, 
क्योंकि, जिस लड़की को अपना दुपट्टा तक संभलना नहीं आता
वो हमारा दिल क्या सम्भालेगी...

.मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया, ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!



Attutide status in hindi - - 


  •   न ही तो गाडी है न ही तो बुलेट और न ही कोई हथियार है,  सीने में मेरा जिगरा और दुसरे मेरे जिगरी यार है.

  • वो मुझे #ज़िन्दगी #जीने का #_तरीका बता रहे है,

जिनकी #_औकात मेरे #_Attitude" के xबराबरx भी नहीं..!
मेरे ‪#साथ‬ रहना है,
तो मुझे ‪‎#सहना‬ सिख,
वरना अपनी ‪‎#औकात‬ में रहना ‎#सिख...

~~~
status attitude
~~~
  •  #औकात का तो #वक्त आने पर #पत्ता #चलता है...
#रात को #गिदड़ कितना भी #चिल्ला ले,
सुबह तो #शेरो का ही #दबदबा होता है...

~~~
  • अरे #बावली तु क्या !!#जानेगी
हमारी #औकात के बारे में,
  • हमारे तो #Mobile_Number को
भी #लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

~~~

  •  #Hero वाली #Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt आने पर दिखाते है..!!

Post a Comment

Previous Post Next Post